बेटे की मौत के बाद ससुर ने बहू से रचा ली शादी, VIDEO वायरल होने के बाद सच हैरान कर देगा


 
Viral Video News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी बहु से शादी कर ली है. वीडियो में शख्स को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि उसने अपने बेटे की मौत के बाद ये कदम उठाया. वहीं, जब उस बहु से पूछा गया कि क्या आपने अपनी मर्जी से बुजुर्ग से शादी रचाई है? तो उसने स्वीकारते हुए ‘हां’ बोला. लेकिन इस वायरल वीडियो का पता लगाने में एक चौकाने वाला सच्चाई सामने आई. जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 


क्या है वायरल वीडियो में?

वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को अपनी बहु से शादी करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, जब लड़की से पूछा गया कि उसने बुजुर्ग व्यक्ति से शादी क्यों की तो वो कहती है कि उसके अलावा उसकी देखभाल करने वाला अब कोई नहीं बचा है. ये वीडियो ट्विटर पर इस कैप्शन के साथ वायरल हो रहा है, “बेटा मर गया तो ससुर ने बहू से शादी कर ली.”


यूट्यूब पर वीडियो का पूरा वर्जन उपलब्ध

वीडियो का एक लंबा संस्करण YouTube पर उपलब्ध है जिसमें उल्लेख किया गया है कि क्लिप की कंटेंट “काल्पनिक” है. साढ़े छह मिनट के लंबे वीडियो में एक यूजर ने कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, “ससुर ने अपनी बहू से शादी की, वीडियो देखें, लेकिन अंत मिस नहीं करें.”


वीडियो काल्पनिक है

हालांकि वीडियो के अंत में दिए गए एक डिस्क्लेमर में ये साफ़-साफ़ लिखा है कि वीडियो बिल्कुल काल्पनिक है. क्यूंकि वास्तिवकता दिखाना काफी कठिन और कड़वा है. हमारे जैसे देशों में वास्तव में जो हो रहा है, उसकी तुलना में इसमें दिखाई गई घटनाएं वास्तविक नहीं हैं.

द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन