Instagram पर Reel बनाने के लिए ट्रेन के आगे दौड़ा नौवीं का छात्र मोहम्मद सरफराज, हादसे में हुई मौत



हैदराबाद(Hyderabad) : आजकल सोशल मीडिया का दौर है और इस दौर में लोगों को ज़्यादा फॉलोअर्स चाहिए. ज़्यादा लाइक्स और कमेंट्स चाहिए, इसी दौड़ में 9वीं क्लास के एक छात्र की जान चली गई. घटना हैरान कर देने वाली है. दरअसल इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने के चक्कर में छात्र ट्रेन की चपेट में आग गया. घटना हैदराबाद के सनतनगर की है.


जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम मोहम्मद सरफराज है. 16 साल का सरफराज अपने 2 दोस्तों के साथ रेलवे लाइन के किनारे दौड़ रहा था. इस दौरान एक दोस्त मोबाइल पर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. दोनों के बीच ट्रेन के सामने दौड़ने की शर्त थी. वीडिया बनाने के लिए ये दोनों चलती ट्रेन के समानांतर साइड ट्रैक पर दौड़ रहे थे लेकिन सरफराज भागते हुए उसी लाइन पर गिर गया जिस लाइन पर ट्रेन चल रही थी, हादसा पलक झपकते ही घटित हो गया. सरफराज ट्रेन की चपेट में आ गया. ये सीन सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.


इस हादसे के बाद सरफराज के दोनों दोस्तों ने जाकर परिजनों को जानकारी दी. परिजन और स्थानीय लोग मौक़े पर पहुँचे. सूखने मिलने पर पुलिस भी मौक़े पर पहुँच गई. पुलिस ने सरफराज का खून से लथपथ शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से सरफराज का मोबाइल बरामद हुआ है. नाबालिग की मौत इलाक़े में चर्चा का विषय बनी हुई है.


द भारत ख़बर डॉट कॉम 


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन