Delhi: अध्यादेश मामले पर "आप" ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, 11 जून को रामलीला मैदान में महारैली, गोपाल राय ने की मीटिंग


Delhi News: ट्रांसफर-पोस्टिंग के मामले में दिल्ली के कैबिनेट मिनिस्टर गोपाल राय ने 11 जून को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने जा रही महारैली को लेकर  पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। और कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन करेंगे और सभी लोगों को इसके बारे में बताएंगे। इसकी शुरुआत 5 जून से होगी। दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब आप ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली करने का एलान किया है। इस महारैली से पहले डोर-टू-डोर कैंपेन चलाया जाएगा जिसमें घर घर जाकर लोगों को महारैली का न्योता दिया जाएगा। 

कैबिनेट मंत्री और आप की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने इस संबंध में शुक्रवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की है। जिसमें महारैली की तैयारियों पर चर्चा की गई। गोपाल राय ने पदाधिकारियों से कहा, 'यह जानना जरूरी है कि संविधान हरेक नागरिक को वोट देने का अधिकार देता है और किसी व्यक्ति या संगठन द्वारा इस अधिकार को कमजोर करने के किसी भी प्रयास का विरोध एकजुट सार्वजनिक मुखरता के साथ किया जाना चाहिए।

गोपाल राय ने कहा कि 5 जून से आम आदमी पार्टी डोर-टू-डोर कैम्पेन शुरू करेगी और दिल्ली के लोगों को इस महारैली में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

ट्विटर पर इस बैठक की तस्वीरें शेयर करते हुए गोपाल राय ने लिखा कि केंद्र सरकार के काले अध्यादेश के खिलाफ़ आने वाली 11 जून को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली 'महारैली' की तैयारियों को लेकर 'आप' दिल्ली प्रदेश संगठन के साथियों के साथ अहम बैठक.' कुछ दिन पहले गोपाल राय ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाए थे कि सर्वोच्च न्यायलय के फैसले के खिलाफ बीजेपी की केंद्र सरकार द्वारा लाया गया अध्यादेश दिल्ली के लोगों के अधिकारों का हनन है।  

 


इस महारैली से पहले आम आदमी पार्टी 4 जून को एक बैठक करेगी बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने एक अहम फैसला सुनाते हुए दिल्ली सरकार को सेवाओं के मामले में कार्यकारी शक्ति प्रदान की थी जिसमें अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग का अधिकार भी शामिल था लेकिन सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को केंद्र ने अध्यादेश लाकर पलट दिया था. आम आदमी पार्टी इसी के खिलाफ लड़ रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन