Delhi: शादी से पहले दुल्हा-दुल्हन के परिवारवालों में हंगामा, दुल्हन के परिवार ने दुल्हे के माता-पिता पर बरसाए डंडे



Delhi: दिल्ली  के नंद नगरी इलाके में शादी से कुछ घंटे पहले दुल्हन के परिवारवालों ने दूल्हे के माता-पिता की डंडों से खूब पिटाई की। दुल्हे के परिवार को इतना पीटा कि उन्हें पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

घायल अवस्था में दुल्हे के पिता सतीश व दुल्हे की माता सुधा को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। नंद नगरी थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर जांच कर शुरू कर दी है।



पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली

पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर कुछ आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। नंद नगरी निवासी सतीश सिलाई का काम करते हैं।

पीड़ित ने बताया कि उनके 24 साल के बेटे हिमांशु की शादी पड़ोस में रहने वाली एक युवती से तय हुई थी। सोमवार को दोनों की कोर्ट में शादी होनी थी। इसे लेकर सोमवार सुबह दुल्हन के पिता शिव नारायण, चाचा नरेंद्र और भाई किशन उनके घर पहुंचे। आरोप है कि इसी दौरान बातचीत में दुल्हन के परिजन भड़क गए। कहासुनी के बाद दुल्हन के पिता, चाचा और भाई ने डंडे से उनकी पिटाई कर दी। सतीश को बचाने आई उनकी पत्नी सुधा को भी आरोपियों ने कई डंडे मार दिए। बाद में आरोपी मौके से फरार हो गए।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन