Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, तिहाड़ जेल से घर पहुंचे सिसोदिया




दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पत्नी के बीमार होने के कारण तबीयत बिगड़ गई है। मनीष सिसोदिया की पत्नी को  LNJP अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके चलते दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को अपनी पत्नी से मिलने के  लिए सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक की अंतरिम राहत दी थी। सिसोदिया पुलिस हिरासत में अपनी पत्नी से मिलने पहुंचे। लेकिन उनकी पतनी का तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।जानकारी के अनुसार, पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत खराब चल रही है।  

हाई कोर्ट ने शर्त रखी कि सिसोदिया अंतरिम जमानत के दौरान मीडिया से बात नहीं करेंगे। परिवार के अलावा किसी से बात नहीं करेंगे। मोबाइल और इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करेंगे। बता दें कि सिसोदिया ने पत्नी की खराब सेहत का हवाला देते हुए 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत की मांग की थी। लेकिन ED ने अंतरिम ज़मानत अर्जी का विरोध किया था। ईडी ने कहा था कि कुछ दिन पहले ही वो अंतरिम जमानत की अर्जी को वापस ले चुके हैं। अब फिर से उसी आधार पर अंतरिम जमानत मांग रहे हैं। जांच एजेंसी की ओर से कहा गया कि सिसोदिया पुलिस की मौजदूगी में पत्नी से मुलाकात कर सकते हैं।


दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. दिल्ली के पूर्व ​उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अपने घर पहुंचने से पहले ही पत्नी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें नजदीकी LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही पत्नी को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन