पहले दोस्ती, फिर व्हाट्स ऐप पर न्यूड पिक मांगी... 19 साल का छात्र गिरफ्तार

गुरुग्राम. स्कूल की दोस्ती काफी दिनों तक लोगों को याद रहती है. लेकिन दोस्तों के बीच कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती है जो बुरे सपने की तरह होती है. ठीक ऐसी ही घटना हरियाणा के गुरुग्राम में घटी है. शहर के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा को कथित तौर पर ब्लैकमेल करने और उसका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में कॉलेज के एक 19 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार किया गया है. मामला महिला पुलिस स्टेशन-पश्चिम में आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया गया है.

PTI की एक रिपोर्ट के अनुसार 16 साल की पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, उनकी बेटी की कुछ महीने पहले उसके स्कूल की एक सीनियर छात्र से दोस्ती हो गई थी. उन्होंने कहा कि वे अक्सर बात करते थे. आरोपी स्कूल से पास होने के बाद कॉलेज चला गया, लेकिन लड़की से बात करता रहा और धीरे-धीरे उसका पीछा करने लगा.

लड़की के पिता ने कहा कि जैसा कि मेरी बेटी ने मुझे बताया, आरोपी ने बातचीत के दौरान व्हाट्सएप पर मेरी बेटी से एक न्यूड फोटो प्राप्त की. उसके बाद उसने इस फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसे फोन करने और उससे मिलने के लिए दबाव डाला. उन्होंने आगे कहा कि मेरी बेटी से जब आरोपी मिला तो उसने उसका यौन उत्पीड़न किया, और जब मेरी बेटी ने उसके आगे बढ़ने का विरोध किया, तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी.

शिकायत के बाद पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना), 354-डी (पीछा करना), और 506 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो अधिनियम की धारा 6 के तहत FIR दर्ज की गई है. महिला पुलिस स्टेशन (पश्चिम) के एसएचओ इंस्पेक्टर पूनम ने जानकारी देते हुए कहा कि हमने आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रहे हैं.

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन