"आप विधायक सोमनाथ भारती का भू माफियाओं को शह"- पूर्व बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी


 दिल्ली: दिल्ली पूर्व भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह ने वीडियो शेयर करके दिल्ली मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सोमनाथ भारती कब्रिस्तान के मूल जमीन पर कब्जा करने वालों को शह दे रहे हैं।

शैलेंद्र सिंह मोंटी का कहना है कि कब्रिस्तान की मूल जमीन पर कब्जा करके वहां मकान बनाए गए हैं और वहां से हटकर रिजर्व फॉरेस्ट में कब्रिस्तान की पुरानी जमीन होने का दावा किया जा रहा है।

  शेयर किए हुए वीडियो में उन्होंने बताया कि पहले विवादित जमीन पर कब्रिस्तान का बोर्ड लगाया जाता है और फिर कुछ लोग वहां चुपचाप आकर सफाई करते हैं और 10 तारीख को आकर एक शव  को दफना देते हैं। फोटो दिखाते हुए मोंटी ने दावा किया कि दफन के दौरान फोटो में दिखने वाले सारे लोग बाहर के हैं और गांव का कोई भी निवासी उन्हें नहीं पहचानता।

  भाजपा के क्षेत्रीय विधायक सोमनाथ भारती पर हमला बोलते हुए मोंटी ने कहा कि नया कब्रिस्तान तो बस एक बहाना है। इसकी आड़ में वो अपने खास बिल्डर लियाकत अली को आर. के. पुरम. के लिए रास्ता दिलवाना चाह रहे हैं।

  द भारत ख़बर को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने दिल्ली वक्फ बोर्ड द्वारा तहसीलदार को 2014 में लिखे गए पत्र जिसमें कब्जा जमीन को बहाल करने की मांग की गई है, दिखाया।

 द भारत ख़बर के साथ बातचीत में आप के विधायक सोमनाथ भारती ने आरोप को सिरे से खारिज करते हुए शैलेंद्र सिंह मोंटी के ऊपर हमला बोला है। सोमनाथ भारती का कहना है कि भाजपा हमेशा की तरह हिंदू-मुस्लिम राजनीति करने की नाकामयाब कोशिश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन