दिल्ली : पंचशील की महिला का मालवीय नगर अस्पताल में हंगामा, इमरजेंसी सेवा हुई प्रभावित


दिल्ली : साउथ दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय अस्पताल में गुरुवार रात को ECG को लेकर महिला मरीज और पुरुष नर्स के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आपातकालीन सेवाएं बंद करनी पड़ी. इस दौरान अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. इससे बाकी मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. पुलिस ने आखिरकार मामले को शांत कराया. महिला ने पुरुष नर्स के खिलाफ शिकायत देने की बात कही है.

दक्षिण जिला डीसीपी बेनीटा मेरी जैकर ने बताया कि पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी कि मदन मोहन मालवीय अस्पताल में हंगामा चल रहा है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पता लगा कि एक पंचशील निवासी महिला अपने पति के साथ अस्पताल में इलाज कराने आई थी. महिला को करंट लग गया था. डॉक्टर ने ECG टेस्ट करने की सलाह दी. जब महिला ECG कराने कमरे में गई तो पुरुष नर्स ने महिला को छाती के पास से कपड़े हटाने को कहा. इस बात पर गलतफहमी हो गई और महिला और उसके पति ने विरोध करना शुरू कर दिया और हंगामा करने लगे. हंगामा देखकर वहां और लोग जमा हो गए. मामला इतना बढ़ गया कि इमरजेंसी सेवाओं को बंद करना पड़ा. काफी देर बाद मामला शांत हुआ. 

जिला डीसीपी बेनीटा मेरी जैकर ने बताया कि अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि ईसीजी के दौरान विवाद हो गया. बाद में आपातकालीन सेवाओं को शुरू कर दिया गया था. डीसीपी का कहना है अगर महिला शिकायत देती है तो कार्रवाई की जाएगी.

द भारत खबर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन