Rajendra Nagar Bypoll : AAP प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के समर्थन मे कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने नारायणा गांव में की जनसभा


 

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने दिल्ली के नारायणा गांव स्थित वाल्मीकि मंदिर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान गोपाल राय ने कहा कि ओल्ड राजिंदर नगर से लेकर नारायणा गांव तक और बुद्ध नगर से लेकर नारायणा विहार तक कांग्रेस का कहीं नामोनिशान नहीं है. 

गोपाल राय ने कहा कि बीजेपी के लोग पिछले दो महीनों से महनत कर रहे थे. लेकिन जब सोमवार को नामांकन जुलूस निकला तो संयोग से आम आदमी पार्टी के लोग और भाजपा के लोग दोनो ही नारायणा विहार से निकले. यहां से लेकर आर.ओ दफ्तर तक भाजपा के सभी कार्यकर्ता तड़प-तड़पकर यही देखते रहे कि जब नामांकन में इतनी भारी तादाद है तो इस बार कितनी वोटो से हाराएंगे, उनको इस बात की चिंता है.


उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि इस चुनाव में क्या करें. मैंने उन्हें कहते हुए सुना कि स्थानीय वोटर स्थानीय विधायक बनाएगा. कहीं कह रहे हैं कि हम राम को लाए हैं और कहीं कह रहे हैं कि हम राम को लाने वाले को लाएंगे. हम कहें कि हम वाल्मिकी जी को लाए हैं, वाल्मिकी जी का आशीर्वाद हमारे ऊपर है! अरे, भगवान को कौन ला सकता है? इतना घमंड? चुनाव के स्वार्थ में इतने अंधे हो गए हैं कि कह रहे हैं कि हम राम को लाए हैं. 


गोपाल राय ने कहा कि उससे भी बात नहीं बनी तो अलग-अलग जगह घूमकर जाति, धर्म और भाषा की बात कर रहे हैं. वाल्मिकी बस्ती में अलग बात, जाटों की बस्ती में अलग बात, हिंदुओं की बस्ती में अलग बात, बिहार में अलग बात, पुर्वांचलों की बस्ती में अलग बात करते हैं. यह देश हम सब का है और आजादी के बाद से दिल्ली में कई सरकारें बनी, अलग-अलग पार्टियों से अलग-अलग विधायक बने. दिल्ली के लोगों ने भाजपा-कांग्रेस दोनों की सरकार बनाई लेकिन हमें इस बात का गर्व है और राजेंद्र नगर के लोगों को भी गर्व है कि हम लोगों ने दिल्ली में एक ऐसा मुख्यमंत्री बनाया जो सबके लिए दिन रात काम करता है और आगे भी करेगा.


द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन