दिल्ली : जहांगीरपुरी में एक बार फिर पथराव, क्राइम ब्रांच की टीम पर पत्थर फेंके गए, सतेंद्र खारी नाम का एक पुलिसकर्मी घायल


 

दिल्ली : जहांगीरपुरी में एक बार फिर पथराव की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि मामले में जांच के लिए पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम पर पत्थर फेंके गए. इस घटना में सतेंद्र खारी नाम का एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है. फिलहाल मेन गेट को बंद कर दिया गया है और पुलिस हालात को संभालने की कोशिश कर रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार टीम वहां वीडियो में दिखने वाले संदिग्ध सोनू चिकना को अरेस्ट करने पहुंची थी तभी टीम पर पथराव होने लगा. सोनू को पकड़ने के लिए जैसे ही टीम गली में पहुंची वैसे ही तीसरी मंजिल से पथराव होने लगा. फ़िलहाल पुलिस ने पूरे इलाक़े को घेरा हुआ है और आरोपी की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 


आपको बता दें कि दिल्ली में 16 अप्रैल को हुए जहांगीरपुरी हिंसा में अब तक 23 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अफवाह फैलानेवालों पर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से हिंसा को रोकने की पूरी कोशिश की गई थी और फिलहाल सीसीटीवी की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए 23 लोगों में 8 के पहले से आपराधिक रिकॉर्ड रहे हैं.


द भारत खबर


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन