इनेलो का सबसे बड़ा महिला चेहरा बन रही सुनैना चौटाला, उचाना में अपने दम पर कर दिया सबसे सफल आयोजन

Sunaina Chautala


उचाना। इंडियन नैशनल लोकदल पार्टी द्वारा महिला प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला की अगुवाई में रविवार को जिला जींद के हलका उचाना की कपास मंडी में प्रदेश स्तरीय महिला आक्रोश सम्मेलन का सफल आयोजन किया गया। 


सम्मेलन में हजारों की संख्या में उमड़ी महिलाओं की भीड़ ने पहुंचकर यह संदेश देने का कार्य किया कि आज प्रदेश की महिलाएं मौजूदा गठबंधन शासन से बेहद तंग आ चुकी हैं व बुरी तरह से परेशान हैं।


सुनैना चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि आज प्रदेश में कहीं भी जाकर यदि आप लोगों से सवाल पूछोगे बुढ़ापा पैंशन किसने शुरू की, जच्चा-बच्चा स्कीम किसने शुरू की, दलित व पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए किसने चोपालें बनवाई, अनेंको प्रकार के टैक्स किसने हटवाए आपके सामने एक ही नाम आएगा ताऊ देवीलाल जी का। 


यदि आप पूछोंगे महिला आयोग की स्थापना किसने की या महिलाएं किसके शासन में सुरक्षित थी, रोजगार किसके शासन में सबसे ज्यादा मिला, किसान, दलित, पिछड़ा व व्यापारी किसके शासन में खुश थे तो नाम आएगा ओमप्रकाश चैटाला का। 


प्रदेश में किस नेता को सत्य व त्याग की मूर्ति माना जाता है तो नाम आएगा अभय सिंह चैटाला का। अभय सिंह चैटाला अपनी बात के पक्के हैं जो कहते हैं वो करते हैं। दूसरे दलों में इस प्रकार के कोई नेता नहीं हैं इसलिए आप 2024 में चश्में का बटन दबाकर इनैलो पार्टी की सरकार बनाएं।




source https://www.nayaharyana.com/2024/01/sunaina-chautala-will-be-the-bigest-face-of-inld-jind.html

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन