Noida,Gautam Budh Nagar: जलवायु विहार कॉलोनी में 30 साल बाद दीपावाली मेला लगा, 25 सोसायटी एक साथ जुटी, 3 हजार से ज्यादा लोगो ने मेले का लुत्फ लिया

 


Noida, UP: करीब 30 साल बाद गौतम बुद्ध नगर में नोएडा की जलवायु विहार 21-25 सेक्टर में दीपावाली त्योहार का मेला लगा। मेले में आए लोगो के लिए त्योहारी शॉपिंग के साथ, सांस्कृतिक आयोजन भी हुए।  मेले की शुरूआत गणेश वन्दना से हुई। इसके बाद ग्रुप सॉग, सोलो सांग और राज्यों के कलचरल कार्यक्रमों ने समा बांध दिया।पहली बार किए गए इस आयोजन में डिफ़ेंस और सिविलियन मिलाकर क़रीब 3000 हज़ार से ज्यादा लोगो मेले का लुत्फ़ उठाया। मेले में पूर्व मंत्री और गौतम बुद्ध नगर के लोकप्रिय सांसद डॉ महेश शर्मा ने भी शिरकत की। हाल ही में सोसायटी के चुनाव जीत कर अध्यक्ष बने कर्नल विष्णु लालचंदानी मेम्बर कमेटी एच के गुप्ता, ककर , पूनम, जादोन और जनार्दन, प्रवीण उमेश, राजा यादव, राकेश गोस्वामी, अनुमिहा, मेजर करण चौहान , विपिन चौहान समेत अन्य टीम मेम्बर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 



डॉ महेश शर्मा इस आयोजन के लिए पूरी टीम को बधाई दी और मोमेंटो देकर सभी को सम्मानित किया । विभिन्न राज्यो की संस्कृतियों की एकता का यह दीपावली मेला प्रतीक बन गया। जलवायु विहार में भविष्य में ऐसे और भी आयोजन किए जाएंगे। ताकि यहाँ रहने वाले निवासियों को अपनी अभिव्यक्ति का मंच मिल सके।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन