दिल्ली के पंचशील विहार में धंसी सड़क, हाल ही में किया गया था उद्घाटन


 दिल्ली : हमारे देश में सड़कों के बनने और बनते ही टूटने के हज़ारों मामले सामने आते हैं. ऐसा ही कुछ हाल दक्षिण दिल्ली के पंचशील विहार की सड़कों का है. हाल ही में पंचशील विहार कॉलोनी में नई सड़कों का उद्घाटन किया गया था लेकिन ये सड़कें उद्घाटन के कुछ दिन बाद ही टूटने लगी हैं. जगह जगह सड़क धँसने लगी है. 


स्थानीय लोगों ने कई बार इन सड़कों की क्वालिटी को लेकर सवाल उठाए थे लेकिन प्रशासन ने सब कुछ अनदेखा कर दिया. सड़क बनने के बाद कई बार इसकी मरम्मत भी हो चुकी लेकिन इस सड़क की क्वालिटी इतनी ख़राब है कि ये आए दिन कहीं ना कहीं से टूटने और धँसने लगती है.



कॉलोनी में रहनेवाले आकाश कुमार कहते हैं कि हमने इन सड़कों के बारे में प्रशासन के लोगों को बताया है लेकिन प्रशासन इस मामले में आँख पर पट्टी बांधकर कुछ देखना नहीं चाहता.



पंचशील विहार कॉलोनी के ही एक निवासी आदित्य शर्मा ने कहा कि कॉलोनी की सड़कें बेकार क्वालिटी की हैं. इतनी जल्दी सड़कों का टूटना आम लोगों के टैक्स के पैसे की बर्बादी है.



आपको बता दें कि इससे पहले भी पंचशील विहार में कई जगह से सड़क टूट गई थी जिसकी मरम्मत कराई गई थी. लेकिन अब सड़क धँसने के बाद इन सड़कों की क्वालिटी पर सवालिया निशान लग गए हैं.


द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन