New Delhi:दिल्ली सरकार का साक्षी के परिवार के लिए बड़ा ऐलान, CM केजरीवाल का पीड़ित परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने का ऐलान



New Delhi:दिल्ली सरकार ने साक्षी के परिवार की मदद के लिए सहायता राशि देने का ऐलान किया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि हम साक्षी के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता राशि देंगे। सहायता राशि की फाइल उपराज्यपाल वीके सक्सेना को भेज दी गई है। सीएम ने साथ ही ट्वीट में कहा है कि हम साक्षी के परिवार की हर तरह से मदद करेंगे।

पीड़िता परिवार के साथ मंत्री आतिशी ने की थी मुलाकात

बीते मंगलवार को दिल्ली की मंत्री आतिशी ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की थी। वहीं उन्होंने पीड़िता के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान कर दिया था। इसके साथ ही कहा था कि हम साक्षी को न्याय दिलाने के लिए कोर्ट में वकील पेश करेंगे। पीड़िता के परिवार को दिल्ली सरकार की ओर से वकील उपलब्ध कराया जाएगा। मंत्री आतिशी ने कहा था कि दिल्ली में महिलाएं घर से निकलने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। माता-पिता एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि हम अपनी बेटियों को कॉलेज और ऑफिस कैसे भेजें। क्योंकि सड़क पर ही लड़कियों की हत्या हो रही है। उन्होंने उपराज्यपाल से आग्रह किया कि अरविंद केजरीवाल के कामों को रोकने की बजाय कानून व्यवस्था को ठीक करने की अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी निभाएं और दिल्ली की बेटियों और महिलाओं को सुरक्षा दें।

दिल्ली की कानून व्यवस्था पर "आप" पार्टी ने उठाए सवाल

वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर सवाल खड़े किए। आप के कई नेताओं ने मंगलवार को आरोप लगाया कि राजधानी में कानून व्यवस्था का हाल बुरा है। लोगों का दिल्ली पुलिस के ऊपर से विश्वास उठा चुका है। उपराज्यपाल कानून व्यवस्था संभालने में नाकाम हो चुके हैं। उन्होंने उपराज्यपाल से थानों के औचक निरीक्षण के मामले में रिपोर्ट कार्ड जारी करने की मांग की।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन