Delhi News: दिल्लीवालों के लिए बड़ी खबर, सरिता विहार फ्लाईओवर 7 जून से होगा बंद 50 दिनों के लिए बंद, घर से निकलने से पहले पढ़ लें एडवाइजरी


Sarita Vihar Flyover: दिल्ली के मथुरा रोड स्थित सरिता विहार फ्लाईओवर को मरम्मत कार्य के लिए 07 जून से 50 दिनों के लिए बंद किया जाएगा। जिसके चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है। राजधानी दिल्ली में PWD द्वारा फ्लाईओवर्स की मरम्मत का कार्य लगातार जारी है, इसी कड़ी में मथुरा रोड स्थित सरिता विहार फ्लाईओवर को मरम्मत कार्य के लिए 50 दिनों के लिए बंद किया जाएगा। सरिता विहार फ्लाईओवर का मरम्मत कार्य 25-25 दिनों के लिए दो कैरिजवे के रूप में बांटकर किया जाएगा,जो 07 जून से शुरू होगा। 

बता दें कि मथुरा रोड को दिल्ली के व्यस्ततम सड़कों में से एक माना जाता है, हर दिन मथुरा रोड सरिता विहार फ्लाईओवर से लाखों गाड़ियों की आवाजाही होती है। अब PWD ने सरिता विहार फ्लाईओवर को मरम्मत कार्य के लिए 50 दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया है। फ्लाईओवर पर 07 जून से मरम्मत शुरू होगी, जिसकी वजह से यहां से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

दो कैरिजवे में बांटकर होगी मरम्मत

सरिता विहार फ्लाईओवर का मरम्मत कार्य 25-25 दिनों के लिए दो कैरिजवे के रूप में बांटकर किया जाएगा, जिसमें पहले 25 दिन आश्रम से बदरपुर की ओर आने वाले मार्ग की मरम्मत की जाएगी। वहीं दूसरे 25 दिनों में बदरपुर से आश्रम की तरफ आने वाले फ्लाईओवर के मार्ग की मरम्मत की जाएगी। मरम्मत कार्य 07 जून से शुरू होगा और इसमें 50 दिनों का समय लगेगा। जुलाई महीने के आखिरी तक फ्लाईओवर को मरम्मत के बाद खोला जा सकता है। 

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

फ्लाईओवर के मरम्मत कार्य की तारीख ऐलान होने के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के द्वारा एडवाइजरी भी जारी की गई है। इसके साथ ही लोगों से अपील की गई है कि एम्स ,सफदरजंग और हवाई अड्डे की तरफ जाने वाले लोग फ्लाई ओवर का मरम्मत कार्य किए जाने की वजह से वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें।






मथुरा रोड पर आश्रम से बदरपुर और फरीदाबाद की ओर जाने वाले यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे सरिता विहार फ्लाईओवर के स्लिप रोड से रोड नंबर 13ए का अनुसरण करें और फिर मथुरा रोड और अपने तय स्थान पर पहुंचने के लिए रोड नंबर 13ए से यू टर्न लें।







एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन