Arvind Kejriwal: सिसोदिया की उपलब्धियों को याद कर मंच पर भावुक हुए केजरीवाल, बीजेपी को लेकर कही ये बात



Delhi: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के इनोगरेशन के मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और शिक्षा के क्षेत्र में उनके काम को याद करते हुए भावुक हो गए। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दरियापुर कलां में नए स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस के उद्घाटन के दौरान लोगों को संबोधित किया और कहा कि मुझे आज मनीष जी की याद आ रही है। क्योंकि ये उनका सपना था। वह दिल्ली की शिक्षा को बदलना चाहते थे। लेकिन ये लोग दिल्ली की शिक्षा क्रांति को करना चाहते हैं। हम ऐसा नहीं होने देंगे। 

दरियापुर कलां में नए स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस के उद्घाटन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कि ये उनका सपना था। वह दिल्ली की शिक्षा को बदलना चाहते थे। लेकिन ये लोग दिल्ली की शिक्षा क्रांति को करना चाहते हैं। हम ऐसा नहीं होने देंगे। 


मंच पर मनीष सिसोदिया को याद करते हुए उनकी आंखों में आंसू भर आए और कुछ सेकेंड रूकने के बाद पानी पीया और खुद को संभाला। केजरीवाल ने भावुक शब्दों में कहा कि यह उनका सपना था कि दिल्ली के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले। लेकिन इन लोगों ने झूठे केस में फंसाकर, फर्जी मुकदमा तैयार कर जेल भेज दिया। उन्होंने इस डर से मनीष जी को जेल में डाला है क्योंकि दिल्ली में अच्छे स्कूल बन रहे हैं। शिक्षा व्यवस्था अच्छी चल रही है। ऐसे कामों से भी आप पार्टी का प्रचार हो रहा है। 

आगे कहा कि अगर मनीष जी दिल्ली में शिक्षा के लिए कोई काम नहीं करते तो उन्हें जेल भी नहीं होती। मेरा मानना है कि जो लोग सच के रास्ते पर चलते हैं उन्हें भगवान का साथ मिलता है। मैं तो यही प्रार्थना करूंगा कि आप सभी लोग आगे बढ़ें और सफल हों। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन