Delhi: CM केजरीवाल का जल बोर्ड की बैठक में अहम फैसला, नियमित तौर पर होगी ट्रंक सीवर की सफाई





दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड से साथ हुई एक मीटिंग में सीवर सिस्टम को लेकर एक बहुत ही अहम फ़ैसला लिया। दिल्ली में अब सभी ट्रंक सीवर की सफ़ाई और डीसिल्टिंग का काम निरंतर काम किया जाएगा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दिल्ली जल बोर्ड से साथ एक अहम बैठक की। इस बैठक में सीवर सिस्टम को लेकर एक बेहद ही अहम फ़ैसला लिया गया। अब सभी ट्रंक सीवर की सफ़ाई और डीसिल्टिंग का काम लगातार काम किया जाएगा और सीवर ओवरफ़्लो को रोका जाएगा।

सीएमओ दफ्तर की तरफ से ट्वीट करके कहा गया कि दिल्ली के सभी ट्रंक यानि बड़े सीवरों की सफ़ाई और डीसिल्टिंग का काम अब युद्ध स्तर पर करने के आदेश दिए गए हैं। सीएम के इन प्रयासों के बाद जल्द ही सीवर ओवरफ़्लो से दिल्ली की जनता को निजात मिलेगी। इस के साथ ही यह भी कहा गया कि इस से पूर्व की सरकारों में आज तक यह काम नहीं किया, जिससे दिल्ली की जनता आए दिन परेशानी झेल रही थी। 

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने आदेश दिए हैं कि दूषित पानी के असल कारणों को मार्क करके उन्हें ठीक किया जाए। वाटर कंटैमिनेशन के मुख्यय कारणों पर प्रभावी तरीके से काम हो। और दिल्ली की जनता को साफ़-स्वच्छ पानी की सप्लाई की जाए।

 


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन