दिल्ली में इस वायरल वीडियो ने पुलिस महकमे में मचाया हड़कंप



दिल्ली : मंगोलपुरी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें दो लड़के एक लड़की को जबरन एक कैब में बैठाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दो युवक लड़की से धक्का-मुक्की भी करते हुए वीडियो में दिखे. वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा जिसके बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और किडनेपिंग का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी.  

जांच में ये सामने आया है कि ये उबर कैब शनिवार देर रात लगभग 11:30 बजे गुरुग्राम के इफको चौक पर देखी गयी थी..पुलिस ने उबर बुकिंग की मदद से पहले लड़के को ट्रेस किया, जिसने कैब बुक की थी और फिर उस लड़की और दूसरे लड़के को भी ट्रेस कर लिया गया. तीनों से जब पूछताछ हुई तो ये बात सामने आई कि तीनों ही दोस्त हैं और रोहिणी सेक्टर 35 के रहने वाले हैं. लड़की प्राइवेट जॉब करती है. शनिवार देर रात तीनों एक साथ जा रहे थे. पुरानी बात पर उनके बीच में कहासुनी हो गई और लड़की कैब से उतर गई. 

इसके बाद पुलिस को पता चला की इसमें किडनैपिंग जैसी कोई बात नहीं है. आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में लड़की का धारा 164 का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराए जाएंगे. अभी तक किडनेपिंग जैसी कोई बात सामने नहीं आई है.

द भारत खबर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन