AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के व्यापारियों को दी 5 गारंटी



 गुजरात : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज गुजरात के राजकोट में टाउनहॉल मीटिंग के दौरान व्यापारियों को पांच गारंटी देते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो गुजरात में व्यापारी निडर होकर कर अपना व्यापार कर सकेंगे. हम व्यापारियों को सरकार का पार्टनर बनाएंगे. व्यापारी समस्याओं का समाधान बताएंगे और सरकार उसको लागू करेगी. व्यापारियों के अंदर से डर का माहौल खत्म करेंगे. सभी को इज्जत और भ्रष्टाचार से मुक्ति देंगे. हम छह महीने के अंदर वैट व जीएसटी के लंबित रिफंड दे देंगे. 

‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर जीएसटी सिस्टम के पक्ष में नहीं हूं. इसको आसान करने की जरूरत है, ताकि व्यापारी टैक्स दे सकें. 2015 में जब दिल्ली में हमारी सरकार बनी, तब दिल्ली सरकार का कुल राजस्व 30 हजार करोड़ रुपए था और सात साल बाद आज 75 हजार करोड़ रुपए है. दिल्ली में हमने पांच-सात साल में टैक्स नहीं बढ़ाया और रेड बंद की. फिर भी हमने बिजली, पानी, शिक्षा और सबका इलाज मुफ्त कर दिया. 

केजरीवाल ने कहा कि इस साल की सीएजी की रिपोर्ट कहती है कि पूरे देश में अकेली दिल्ली सरकार है, जो फायदे में चल रही है. हमें गुजरात में एक मौका देकर देखो. हम जो गारंटी दे रहे हैं, उसे पूरा न करें, तो अगली बार वोट मांगने नहीं आउंगा.

द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन