‘दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पश्चिमी दिल्ली में घुसने नहीं दिया जाएगा’



नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी ने एक बार फिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि जब तक केजरीवाल दिल्लीवासियों को पीने का साफ पानी नहीं देंगे तब तक उन्हें पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में नहीं घुसने देंगे. 

प्रवेश वर्मा ने कहा कि आज स्थिति यह है कि दिल्ली की जनता बदबूदार पानी पीने के कारण बीमार पड़ रही है. उन्हें इलाज की सुविधा तक नहीं मिल पा रही है.

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि 57 हजार करोड़ रुपये से पानी की लाइनें बदलने का काम सिर्फ कागजों में किया गया, क्योंकि जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हुआ है. 

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिल्ली प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने कहा कि दिल्ली की जनता आज पानी के लिए तरस रही है. चारों ओर पीने के पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची है, लेकिन दिल्ली सरकार 24 घंटे पानी सप्लाई करना तो दूर पीने का साफ पानी तक नहीं दे रही है.

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार के पास 75 हजार करोड़ रुपये का बजट है और दिल्ली के मुख्यमंत्री कई बार कह चुके हैं कि वे दिल्लीवासियों को स्वच्छ जल देंगे, लेकिन 44 प्रतिशत दिल्लीवासियों को स्वच्छ पानी नहीं मिल रहा है. पानी के सैंपल लेकर उसकी जांच की गई तो 42 प्रतिशत सैंपल फेल हो गए. 

विरोध प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता बोतलों में गंदा पानी, हाथों में मटके और पानी का टैंक लेकर आए थे. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने बैरीकेडिंग तोडते हुए केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन