AAP के आरोपों के बाद अरविंद केजरीवाल की रैली की हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने ली जिम्मेदारी



कुरुक्षेत्र : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुरुक्षेत्र में 29 मई को अब बदलेगा हरियाणा रैली करेंगे. इसी दिन प्रदेश में बीजेपी, जेजेपी और कांग्रेस की 3 अन्य जगहों पर रैली होनी हैं. जीटी रोड बेल्ट पर आम आदमी पार्टी की अकेली रैली है. आप के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य डॉ. सुशील गुप्ता ने एक दिन पहले कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली में खलल डालने की बात कही थी.


हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुरुक्षेत्र में 29 मई को रैली के संबंध में आप नेताओं के रोडे अटकाने वाले बयानों के संबंध में बात स्पष्ट की है. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को अपनी बात रखने का अधिकार है. वे आएं अपनी बात रखें. कोई उन्हें रोकेगा नहीं. वह इसकी जिम्मेदारी लेते हैं.


डॉ. सुशील गुप्ता अब बदलेगा हरियाणा रैली को सोमवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए थे. उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे से मिली हैं. आम आदमी पार्टी की रैली घोषित करते ही कांग्रेस, बीजेपी और जेजेपी ने उसी दिन अपनी रैली घोषित कर दी, लेकिन आप की रैली तीनों के मिलाकर दो गुना बड़ी होगी. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ता अब तक 200 से अधिक बैठक ले चुके हैं. कार्यकर्ता डोर-टू-डोर रैली को लेकर हर घर में निमंत्रण दे रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो दिखाते हुए कहा था कि कुछ लोग आम आदमी पार्टी के रैली को लेकर लगाए पोस्टरों को फाड़ रहे हैं. जबकि ये सब नगर परिषद या नगर निगम के अधिकृत साइटों पर लगे हैं.


द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन