नये LG के शपथग्रहण में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, समारोह से नाराज़ होकर बीच में ही लौटे हर्षवर्धन


नाराज़ होकर लौटते हर्षवर्धन (source - Twitter) 

नई दिल्ली: शादियों में मामा फूफा का रूठना आम बात है. लेकिन सोचिये कि किसी अधिकारिक समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री ही रूठ कर चले जाएं तो क्या होगा. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद डॉ. हर्षवर्धन गुरुवार को दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से नाराज होकर वापस लौट गए. इसकी वजह भी जान लीजिये. दरअसल कार्यक्रम में उनको जिस जगह बैठाया जा रहा था, उससे वो संतुष्ट नहीं थे. ऐसे में वो शपथ ग्रहण से पहले ही वापस चले गए. 

बिना कार्यक्रम पूरा हुए वापस लौटने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने पत्रकारों से कहा कि संसद सदस्यों तक के लिए इन्होंने सीट नहीं रखी हुई है. यह कहते हुए वो नाराज होकर समारोह से चलते बने. 


इतना ही नहीं जाने से पहले हर्षवर्धन ने दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को कहा कि वो बदइंतज़ामी की शिकायत उपराज्यपाल से करेंगे. उन्होंने कहा - ' मैं विनय सक्सेना को इस बारे में लिखूंगा.' 

अब इधर, उनके कार्यक्रम से इस कदर नाराज होकर जाने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. खबर है कि अब उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण स्थल पर सोफे लगाए जा रहे हैं. मेहमानों के नाराज होने के बाद ये कवायद शुरू की गई है. 

बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह राजनिवास में आयोजित की गयी. जहां दिल्ली के 22वें एलजी के रूप में विनय सक्सेना शपथ ले ली है. इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली कैबिनेट के सदस्य, विधानसभा अध्यक्ष, दिल्ली के सभी सांसद और अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे. दिल्ली हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने उपराज्यपाल को शपथ दिलाई. 


https://youtu.be/UpdXA9ptAWA

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन