IPL-2022 LIVE Update: दिल्ली की टीम में 5 लोग कोरोना पॉजिटव, मैच की जगह बदली गई

IPL/BCCI


मुंबई: भारत में कोरोना वायरस तेज़ी से फैल रहा है. अब आईपीएल-2022 में कोरोना ने दस्तक दे दी है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम के पांच लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए है.

जिसके चलते बीसीसीआई ने 20 अप्रैल को पुणे में दिल्ली कैपिटल और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मैच को मुंबई शिफ़्ट कर दिया है

बोर्ड का कहना है कि बस की लंबी यात्रा के दौरान कोई और मामला सामने आए, इसके लिए मैच का स्थान बदला गया है. दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में जो पाँच लोग कोविड पॉज़िटिव पाए गए हैं, उनमें -पैट्रिक फ़रहत- फ़िजियोथेरेपिस्ट, चेतन कुमार- स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट, मिचेल मार्श- खिलाड़ी, अभिजीत साल्वी- टीम डॉक्टर, आकाश माने- सोशल मीडिया कंटेन्ट टीम मेंबर शामिल है.

इन सभी को आइसोलेशन में रखा गया है और इनके स्वास्थ्य पर नज़र रखी जा रही है. बोर्ड का कहना है कि संक्रमण शुरू होने के छठे या सातवें दिन इनका दोबारा टेस्ट किया जाएगा

बोर्ड ने ये भी बताया है कि 16 अप्रैल से लगातार पूरी दिल्ली कैपिटल की टीम का हर दिन कोरोना टेस्ट होता है.

ग़ौरतलब है कि हाल में ऑस्ट्रेलिया से लौटे मिचेल मार्श ने पिछला मैच खेला था. जिसमें वो काफ़ी धीमी बल्लेबाज़ी करते दिखे. एक वक़्त तो गेंद उनके बल्ले को भी नहीं छू पा रही थी.

अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका है. मार्श अगले कई मुक़ाबले नहीं खेल पाएंगे.

दिल्ली की टीम इस वक़्त आईपीएल की अंक तालिका में आठवें पायदान पर है. अभी दिल्ली ने 9 मैच और खलने है. ऐसे में दिल्ली के लिए कोरोना से बचना ज़रूरी है. 

दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन