दक्षिण दिल्ली के सतपुला पार्क में अधमरे हाल में मिला युवक, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल


दिल्ली : दक्षिण दिल्ली का सतपुला पार्क असमाजिक तत्वों का पसंदीदा हॉट स्पॉट है. पार्क में कई मर्डर और मारपीट की घटनाओं ने यहाँ आसपास रहने वाले लोगों के मन में दहशत पैदा की हुई है. सोमवार को भी पार्क में एक युवक अधमरी हालत में पड़ा हुआ मिला. मॉर्निंग वॉक पर आए कुछ स्थानीय लोगों ने ज़ख़्मी युवक को खून से लथपथ हालत में देखा और पार्क में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को मामले की सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौक़े पर एंबुलेंस लेकर पहुँची और ज़ख़्मी हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया.


आपको बता दें कि सतपुला पार्क में बाउंड्री वॉल की फेंसिंग टूटी हुई है, जिसकी वजह से पार्क में असमाजिक तत्वों को जमावड़ा रहता है. नशा करने वाले युवक शाम ढलते ही पार्क में नशे करते हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि वीकेंड पर अकसर यहाँ जुवारी इकट्टा हो जाते है और बैठकर खूब शराब पीते हैं. पुलिस पेट्रोलिंग निरंतर नहीं होने की वजह से यहाँ असमाजिक तत्वों में क़ानून का डर ख़त्म हो चुका है. 



RWA पंचशील विहार का कहना है कि वीक डेज़ पर सरकारी स्कूल के बच्चे स्कूल से भागकर सतपुला झील के पास मदरसे में ग़लत गतिविधियों में भी शामिल होते हैं. पार्क में तैनात सिक्योरिटी गार्ड अगर इन अपराधिक छवी के लोगों के साथ रोक टोक करते हैं तो ये असमाजिक तत्व गार्ड को भी जान से मारने की धमकी देते हैं…



इन बढ़ती घटनाओं के बीच स्थानीय RWA ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना, दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा और DCP साउथ से सतपुला पार्क में पेट्रोलिंग बढ़ाने की अपील की है.


भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन