Haryana News : हरियाणा में नौकरानी से दरिंदगी, कपड़े उतरवाए, कुत्ते से कटवाया, हाथ पर तेजाब डाला

Gurugram News


Haryana news : हरियाणा के गुरुग्राम में नौकरानी से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां सेक्टर-57 इलाके में एक परिवार के सदस्यों द्वारा 13 वर्षीय घरेलू सहायिका (नौकरानी) को कथित तौर पर पीटा गया, कुत्ते से कटवाया और उसके कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया गया। 


पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, जिस परिवार में लड़की काम करती थी, वहां की महिला अक्सर लड़की को लोहे की रॉड और हथौड़े से पीटती थी। वहीं महिला के दो बेटों ने लड़की को निर्वस्त्र किया, उसका वीडियो बनाया और उसे गलत तरीके से छुआ।


आरोपी परिवार ने घरेलू सहायिका को बंधक बना लिया था। पीड़िता को उसकी मां ने शनिवार को मुक्त कराया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी बेटी को 48 घंटे में केवल एक बार खाना दिया गया और उसके मुंह पर टेप लगा दिया गया ताकि वह शोर न मचा सके।


सेक्टर 51 महिला थाने में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि आरोपी ने लड़की के हाथों पर तेजाब डाल दिया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।


लड़की की मां ने बताया कि 27 जून को उन्होंने अपनी बेटी को पास के इलाके में गाड़ियां साफ करने वाले एक व्यक्ति की मदद से सेक्टर 57 निवासी शशि शर्मा के घर पर काम पर लगाया था। इस बात पर सहमति हुई कि लड़की उनके साथ रहेगी और 9,000 रुपये मासिक वेतन देगी, लेकिन यह राशि लड़की की मां को केवल दो महीने के लिए दी गई।


पीड़िता की मां ने कहा, ''मैं कई बार अपनी बेटी से मिलने गई लेकिन न तो उससे मिलने दिया गया और न ही फोन पर बात करने दी गई।'' 


पुलिस ने कहा कि आरोपी परिवार के तीनों सदस्यों पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की धारा 10 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 



source https://www.nayaharyana.com/2023/12/gurugam-maid-was-stripped-got-bitten-by-dog.html

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन