Delhi News:वसंत कुंज इलाके में लॉरेंस बिशेनोई गैंग और पुलिस के बीच एनकाउंटर,दोनों ओर से जमकर चली गोलियां दो शार्प शूटर गिरफ्त में

 


New Dehi:दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में पुलिस की स्पेशल सेल और लॉरेंस गिरोह के बीच जमकर गोलियां चलीं। जिसमें बिशेनोई गैंग गिरोह के 2 शूटरों को गिरफ्तार कर किया गया। बता दें कि दोनों में से एक शूटर नाबालिग है। दिल्ली पुलिस ने साथ ही कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के एक शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है। वह पहले हत्या के प्रयास, हत्या और जबरन वसूली के 13 मामलों में लिप्त था। उसके पास से दो पिस्तौल बरामद हुए हैं।

दिल्ली पुलिस के अनुसार वसंत कुंज इलाके में रात करीब 10 बजे करीब बिश्नोई गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से एक का नाम अनीश (23 वर्ष) है और दूसरे का नाम सीसीएल (15 वर्ष) है। पुलिस के अनुसार, ये दोनों दक्षिणी दिल्ली के एक नामी 5-स्टार होटल के पास रंगदारी के लिए फायरिंग करने जा रहे थे। ये पंजाब जेल में बंद अमित और अनमोल बिश्नोई के निर्देश पर काम कर रहे थे। अमित को ये निर्देश अनमोल बिश्नोई से मिला था। गोलीबारी करने का मकसद एक्सटॉर्शन था। मगर इससे पहले ही पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया।

गिरफ्तारी के दौरान कुछ देर तक गोलीबारी भी हुई। आरोपियों ने 5 राउंड गोलियां चलाईं, जिसके जवाब में पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए 2 राउंड गोलियां चलाईं। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने इनके पास से 2 पिस्तौल, 4 जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। आरोपी अनीश पर रोहतक जिले में पहले से ही 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें हथियारबंदी अधिनियम, मारपीट और डकैती जैसे संगीन अपराध शामिल हैं। वहीं, सीसीएल पर भी रोहतक जिले में डकैती का एक मामला पहले से ही दर्ज है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है।

बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार को भी क्राइम ब्रांच ने 2 शार्प शूटरों को भी पकड़ा था। दोनों पर पंजाब के फरीदकोट से Ex MLA दीप मल्होत्रा के घर पर फायरिंग का आरोप था। गिरफ्तार शूटरों की पहचान आकाश कासा और नितेश के रूप में हुई थी। दोनों हरियाणा के सोनीपत और चरखी दादरी इलाके के रहने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन