Haryana: प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने 3 चरणों में की बैठक, रोहतक में की BJP पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा की


Rohtak, Haryana: सरकार की उपलब्धियों और काम काज की समीक्षा कर जिम्मेदारी सौंपी गई। अंशकालीन विस्तारक के काम काज और 17 सितंबर से दो अक्तूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा एवं जी-20 की सफलता आदि मुद्दों पर खास चर्चा की गई। रोहतक में बीजेपी संगठनात्मक बैठक को सर्किट हाउस में हुई। 


इसमें पार्टी के अलग अलग पदाधिकारियों के साथ तीन बैठकें हुई। पदाधिकारियों के कामों का मूल्यांकन किया गया। और उनको जिम्मेदारियां सौंपी गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने की। 


भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने तीन अलग-अलग चरणों में सभी के साथ बैठक की और आगामी कार्यक्रमों की चर्चा की। बैठक में लोकसभा प्रभारियों व संयोजकों को सेवा पखवाड़ा के कार्यक्रमों की जानकारी दी और इस पर खास तौर पर अधिक मेहनत से कार्य करने को कहा।

वहीं बैठक में 9 से 10 सितंबर तक नई दिल्ली में आयोजित जी-20 शिखर सम्मेलन की सफलता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारत सरकार के कार्यों की सराहना की। बताया गया कि आने वाली पीढ़ियां इसे याद रखेंगी। वहीं बैठक में चंद्रयान की सफलता, आदित्य एल वन की सफल लांचिंग पर वैज्ञानिकों व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बैठक में पहुंचने पर पार्टी के जिलाध्यक्ष रणबीर ढाका व अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत किया। बैठक में फणींद्रनाथ शर्मा संगठन महामंत्री, डॉ. पवन सैनी प्रदेश महामंत्री, मोहनलाल बडौली, डॉ. संजय शर्मा, प्रदेश भर के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यक्ष, प्रभारी तथा विभिन्न मोर्चाें के पदाधिकारी मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन