Bharat Mandapam Waterlogging News: दिल्ली में बारिश के चलते भारत मंडपम में भरा पानी, आप और कांग्रेस ने उठाए LG की कार्यशैली पर उठाए सवाल


Delhi: दिल्ली में रविवार को बारिश होने के दौरान भारत मंडपम में पानी भरने पर दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना की कार्यशैली पर सवाल उठाए। हालांकि दिल्ली सरकार ने इस मामले में उपराज्यपाल पर सवाल खड़ा नहीं किया। लेकिन "आप" और अन्य विपक्षी पार्टियें ने राज्यपाल की कार्यशैली को आड़े हाथों लिया।  


सौरभ भारद्वाज ने रविवार की सुबह भारत मंडपम में पानी जमा होने का एक वीडियो ट्वीट करके उपराज्यपाल को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने भारत मंडपम में पानी भरने के मामले को बहुत सीरीयस करार दिया। और उपराज्यपाल से कहा कि आपके 50 से अधिक निरीक्षणों के बाद भी जी-20 शिखर सम्मेलन के मुख्य इलाके मंडपम में पानी भर गया। दिल्ली के मंत्री के तौर पर उनका वहां तक अधिकार नहीं है, अन्यथा वह आपकी मदद जरूर करते।


उधर उनके ट्वीट करने के बाद भारत मंडपम में पानी भरने के मामले में लोगों के बीच प्रतिक्रिया करने में होड़ लग गई। कई लोगों ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि उपराज्यपाल को सच्चाई से अवगत कराना आवश्यक था। वहीं कई लोगों ने तर्क दिया कि जब उपराज्यपाल सारे कार्य का श्रेय ले रहे हैं तो खामी के लिए भी उनको जिम्मेदार ठहराना चाहिए, वहीं कुछ लोगों ने सौरभ भारत के इस कदम की निंदा की। 


उन्होंने कहा कि देश की प्रतिष्ठा के दावं पर लगे होने के मामले में टिप्पणी करना उचित नहीं होता। वहीं प्रदेश कांग्रेस ने भारत मंडपम में पानी भरने पर अप्रत्यक्ष तौर पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।


बता दें कि राजधानी दिल्ली के भारत मंडपम में जी 20 शिखर सम्मलेन का आयोजन हो रहा है. आज इस सम्मेलन का दूसरा और आखिरी दिन है. सम्मेलन के बीच कल रात से दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश हो रही है, जिसके बाद कई इलाकों में पानी भर गया है. दावा किया जा रहा है कि बारिश की वजह से भारत मंडपम के परिसर में भी पानी भर गया. वहीं कांग्रेस ने भारत मंडपम में पानी भरने का वीडियो शेयर कर मोदी सरकार पर तंज कसा है.



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन