Maharashtra: पालघर में जयपुर-मुंबई ट्रेन में फायरिंग, आरपीएफ कांस्टेबल ने ASI पर की अधाधुध फायरिंग, घटना में चार की हत्या



Maharashtra News: गोली आरपीएफ के जवान ने चलाई और मरने वालों में आरपीएफ के एएसआई समेत चार लोग शामिल हैं। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। घटना की जांच चल रही है।

महाराष्ट्र के पालघर में जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में एक आरपीएफ कांस्टेबल ने अपने सीनियर ASI पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में ASI समेत तीन और यात्रियों की गोली लगने से मौत हो गई। चेतन नाम के कांस्टेबल ने फायरिंग की। जिसे मीरा रोड से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों शवों को शताब्दी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

कांस्टेबल और ASI में हुई थी बहस

यह सोमवार तड़के तककरीब 5 बजे की घटना  है। ट्रेन के B-5 डब्बे में फायरिंग हुई।  फायरिंग में 4 लोगों को गोली लगने से मौत हो गई। हालांकि फायरिंग होने की वजह का अभी पता नहीं चला है, लेकिन बताया जा रहा है कि आरपीएफ कांस्टेबल और उसके सीनियर एएसआई में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद कांस्टेबल ने गुस्से में आग बबूला होकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग पालघर और मुंबई के बीच दहिसर इलाके में ट्रेन में हुई।  RPF कांस्टेबल चेतन को मानसिक तनाव में बताया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन