Haryana: भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा बुजुर्गों की काटी गई पेंशन को ब्याज समेत लौटाएंगे: अभय सिंह चौटाला



पानीपत, 28 जुलाई।  ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शुक्रवार को 146वें दिन जिला पानीपत के हलका समालखा के गांव करहंस से शुरू हुई और मच्छरौली, झट्टीपुर, पसीना कलां, पसीना खुर्द, नूरपुर, डाढोला, और रसलापुर होते हुए बापोली पहुंची। लोगों ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। अभय सिंह चौटाला ने गांव वासियों से उनका हाल-चाल पूछा साथ ही लोगों से सीधा संवाद करते हुए उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उन्हे भरोसा दिलाया कि इनेलो की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का निवारण किया जाएगा।



परिवर्तन यात्रा के दौरान अभय चौटाला गांव पसीना कलां पहुंचे जहां पानीपत जिला गुर्जर समाज के प्रधान कर्ण ङ्क्षसह, सरपंच पंकज रावल, लहरी सिंह, पूर्व सरपंच पालेराम शर्मा, ईश्वर सिंह शर्मा, तेजपाल गुर्जर, रमेश गुर्जर, और शेर सिंह ने अन्य दलों को छोड़ कर चौ. देवीलाल की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए इनेलो की सदस्यता ग्रहण की।



अपने संबोधन में अभय ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार ने स्वर्गीय देवीलाल द्वारा शुरू की गई 5 लाख बुजुर्गों की बुढ़ापा सम्मान पेंशन काट दी, 9 लाख पीले कार्ड काट दिए और आधार कार्ड को पैन कार्ड से लिंक करने का तुगलकी फरमान जारी कर दिया और उसके ऐवज में 1100 रूपए लूटने शुरू कर दिए। आधार कार्ड को पैन कार्ड से लिंक न कराने की सूरत में 10 हजार रूपए जुर्माना लगाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने फैंसला किया है कि इनेलो की सरकार बनते ही 1100 रूपए जो कार्ड लिंक करने के नाम पर लूटे गए हैं उन्हें वापिस करेंगे और साथ ही भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा बुजुर्गों की काटी गई पेंशन को ब्याज समेत लौटाएंगे।



इनेलो नेता ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने अपने मुख्यमंत्री के कार्यकाल में प्रदेश की जनता को मूलभूत सुविधाएं दी थी। लेकिन अब पीने के पानी की भयंकर किल्लत है, स्कूलों में अध्यापकों की भारी कमी है, अस्पतालों में डाक्टरों की कमी है, खेल के मैदान नहीं हैं, जो उस समय सडक़ें बनाई थी वो टूट चुकी हैं। इनेलो की सरकार बनते ही जनता को ये सारी मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन