Gang War News: तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज आई सामने, दो लोगों की हालत गंभीर


Delhi News:दिल्ली के जाफराबाद में बीते सोमवार की रात को गली नंबर 38 में तीन लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग में चार लोग घायल हो गए हैं। जिसमें से दो गंभीर रूप से ज़ख्मी हैं। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायलों में से तीन का आपराधिक रिकॉर्ड बताया जा रहा है। घटना की CCTV फुटेज भी सामने आया है। जिसकी मदद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 



जैसे ही पुलिस को मामले की सूचना मिली तो पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पीड़िता की मां शायरा बानो ने जानकारी देते हुए कहा कि मेरे दोनों बेटों को गोली मारी गई है। मेरे बेटों का किसी से कोई झगड़ा नहीं था। मैंने किसी और को नहीं देखा। यह घटना जाफराबाद की गली नंबर 38 की बताई जा रही है।


गैंगवार की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जिन चार लोगों पर फायरिंग की गई है। उसमें से एक अरबाज नाम का लड़का अभी जेल से बाहर आया था। बीते दिन वह अपने भाईयों के साथ बैठा हुआ था। तभी कुछ लोग आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस अब सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है। शुरुआती जांच में यह गैंगवार का मामला लग रहा है। फिलहाल, अभी मामले की जांच चल रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन