Delhi Crime News:दिल्ली में नहीं रूक रहीं अपराधिक घटनाएं, नेब सराय में युवक पर सूए से हमला, इलाज के दौरान मौत


New Delhi News: दिल्ली के नेब सराय थाना क्षेत्र स्थित राजू पार्क में सचिन कुमार नाम के युवक पर सूए और चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। हमले में गंभीर रूप से ज़ख्मी युवक को इलाज के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर पर भर्ती कराया था जहां युवक ने  दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।पहचान। मृतक की पहचान सचिन(23) के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।


साउथ जिले के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। जानकारी के अनुसार, सचिन, राजू पार्क इलाके में पूरे परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पिता वेदनाथ, मां शैल कुमारी देवी और दो भाई संजू और दीपक है। संजू शादीशुदा है। पिता वेदनाथ प्लंबर का काम करते हैं और तीनों भाई पिता का सहयोग करते थे।


सचिन पिछले दो माह से एक इंस्टीट्यूट से कंप्यूटर क्लास मे जाता था। मृतक के भाई संजू ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 11.15 बजे सचिन राशन लेने के लिए घर से कुछ दूरी पर मौजूद एक दुकान पर जा रहा था। इसी दौरान गली में उसे दो युवक आयुष थापा और अन्नू मिले। दोनों ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।


इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ हालत में उसे परिवार वाले लेकर अस्पताल गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आपसी रंजिश की आशंका जताई है। ओर इसी के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि कई महीनों पहले सचिन की क्रिकेट मैच खेलने के दौरान एक कुछ लोगों के साथ मारपीट हुई थी। इसी मामले में नवंबर 2022 में सचिन को जेल भी हुई थी। जनवरी 2023 में जेल से रिहा हुआ था। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन