साढ़े 3 साल तक जनता से दूरी बनाने वाले फिर परिक्रमा करने में जुटे- रणसिंह मान


 

बाढड़ा : हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रणसिंह मान ने कहा है कि प्रदेश में गठबंधन सरकार और समस्याएं पर्यायवाची हैं इसका उदाहरण दादरी शहरी की प्रवेश स्थिति है। जहां पर सड़कों के गड्ढे और धूल आपका स्वागत करते हैं। खुद महामहिम राज्यपाल महोदय इस स्थिति के गवाह हैं।

कस्बे से दौरे के दौरान ग्रामीणों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि चंद दिन पहले ही भिवानी जिले में सीएम के 3 दिन का प्रवास रहा और उनके समक्ष 700 समस्याओं की शिकायतें भी पंजीकृत की गई। यानि सरकार में आमजन की सुनने वाला कोई नहीं है। अब ज्यों ज्यों चुनाव नजदीक आ रहे हैं गठबंधन कसरकार के लोगों के दौरों में ईजाफा हो रहा है। झूठी घोषणाओं की झड़ी लग रही है लेकिन पिछले लंबे समय जनता से दूरी बनाने वाले ये नेता अब कैसे सामने आए इससे जनता भी सभी बातें समझ चुकी है लेकिन अब नहीं लेकिन जनता समय आने पर उनको जवाब देने का मन बना चुकी है। क्योंकी मौजूदा सरकार में जो जखम जनता को मिले हैं उनको भुलाया नहीं जा सकता।

रणसिंह मान ने कहा कि चौटाला परिवार ने ताऊ देवीलाल के नाम को बहुत भुना लिया है पर अब सारे भ्रम टूट चुके हैं। स्थानीय विधायक नैना चौटाला अब हर माह अपने बेटे डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला की राजनैतिक ताकत बढ़ाने के लिए क्षेत्र का चक्कर लगाऐंगी लेकिन बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र का कोई भी बेटा कांग्रेस की टिकट पर आकर इस परिवार में से आने वाले किसी भी सदस्य को शिकस्त देने में कामयाब रहेगा। उन्होंने कहा कि यहां का किसान कभी प्रकृति की मार तो कभी सरकारी तंत्र की मनमानी का शिकार हो रहा है। दुर्भाग्य है कि राजस्व विभाग द्वारा स्वीकृत 8 करोड़ का मुआवजा आकर भी वितरण न होना तथा वापस विभाग के पास जाना, मंडियों में उठान न होने से भुगतान में रोड़े अटकाने जैसे ज्वलंत मुद्दे पर सरकारी तंत्र मौन साधे हुए है जिससे आम आदमी बेहाल और बेबस नजर आ रहा है।

द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन