Noida पुलिस की लफंगों पर कार्रवाई, अतिक्रमण पर भी किया बड़ा वार, सब कर रहे हैं तारीफ, देखें VIDEO


नोएडा : गाड़ियों के शीशों पर काली फ़िल्म लगाकर लफंगई करनेवालों पर पुलिस प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है. नोएडा पुलिस और प्रशासन ने एमिटी युविर्सिटी के आसपास तलाशी और अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया था. इस दौरान पुलिस ने उन 276 गाड़ियों के चालान काटे जिनके शीशों पर काली फ़िल्म चढ़ाकर शेखी झाड़ी जाती थी. प्रशासन ने इस दौरान 22 गाड़ियों को सीज भी कर दिया..वहीं इलाक़े में अतिक्रमण करनेवालों पर भी कड़ी कार्रवाई की गई.. प्रशासन ने मौक़े पर ही 17 दुकानों को हटा दिया जिन्होंने सड़क या फुटपाथ पर अतिक्रमण किया हुआ था.


पुलिस की इस कार्रवाई की स्थानीय लोगों ने तारीफ़ की है. अकसर यहाँ यूनिवर्सिटी के आसपास नौजवान युवक काले शीशों की गाड़ियों में टशन झाड़ते हुए नज़र आते थे. नोएडा पुलिस की कार्रवाई पर अब क़ानून तोड़ने वाले ऐसे लोगों को सबक़ मिला है.


बख्तावरपुर गाँव के युवक अमन सिंह ने प्रशासन की कार्रवाई को ठीक करार दिया. उन्होंने कहा कि लोग किराए पर दुकान ना लेकर कॉलेज के आसपास सड़कों पर क़ब्ज़ा करके दुकानें खोल लेते हैं, जिससे इलाक़े की एप्रोच तो ख़राब होती है है.. साथ ही पैदल चलने वालों को फुटपाथ की जगह सड़क पर चलकर सफ़र करना पड़ता है जो की जानलेवा हो सकता है.


रायपुर गाँव के युवक सचिन ने कहा कि प्रशासन को वक़्त वक़्त पर इस तरह की कार्रवाई करती रहनी चाहिए ताकि एक सामाजिक सुरक्षा का माहौल क़ायम किया जा सके.


द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन