Delhi : द्वारका इलाके में वकील का मर्डर, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, वारदात के बाद हुए फरार



Murder of Lawyer in Delhi : दिल्ली में एक वकील की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना शुक्रवार की शाम द्वारका साउथ इलाके में हुई. पुलिस ने मृतक वकील की पहचान वीरेंद्र के नाम से की है. अभी तक की जांच के अनुसार ये सब आपसी रंजिश का नतीजा लगता है. हालांकि, पुलिस सभी पक्षों की जांच कर रही है.

जांच से पता चला कि आरोपी बाइक से आए थे और वीरेंद्र फायरिंग के समय अपनी कार में थे. हमलावरों ने वीरेंद्र पर कई राउंड की फायरिंग की. पुलिस टीम हमलावरों को पकड़ने के लिए उस जगह और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, जिससे आरोपियों की पहचान की जा सके. पुलिस इस मामले में कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है.


पुलिस का मानना है कि ये घटना आपसी रंजिश के कारण हुई है, लेकिन इसके पीछे हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. मामले की जाँच अभी भी जारी है. पुलिस मृतक के परिवार से भी पूछताछ कर रही है. 


मृतक वीरेंद्र कुमार दिल्ली की द्वारका कोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे. उनके परिवार पत्नी और बेटा हैं, जो फिलहाल उनसे अलग रह रहे थे. उन पर वर्ष 2017 में भी हमला हुआ था, जिसके बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा दी गई थी. घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. हमलावरों को पकड़ने के लिए 2 टीमें गठित की गई हैं. सीसीटीवी के जरिए बदमाशों का सुराग ढूंढने की कोशिश की जा रही है.

द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन