Cake cut with Pistol : पिस्टल से केक काटने वाले को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार



दिल्ली : साउथ दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने एक युवक का सोशल मीडिया पर पिस्तौल से केक काटने का वीडियो वायरल होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति की पहचान अनिकेत निवासी संगम विहार गली नंबर 15 के रूप में की गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ 01 देसी पिस्तौल 02 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर उसने अपना एक वीडियो पिस्टल के साथ पोस्ट किया था. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में 21 वर्षीय एक युवक को दिल्ली के नेब सराय इलाके से गिरफ्तार किया गया है, जो अवैध पिस्तौल से केक काट रहा है।वीडियो में एक शख्स कैंडल फूंकता हुआ और बाद में पिस्टल से केक काटते हुए नजर आ रहा है। इलाके में पटाखे भी छूटे।आरोपी की पहचान संगम विहार निवासी अनिकेत उर्फ अनीश के रूप में हुई है।पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार अनिकेत पूर्व में मालवीय नगर थाने में दर्ज एक मामले में भी संलिप्त पाया गया है।दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिसमें एक युवक पिस्टल के साथ केक काट रहा था, दिल्ली पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे नेब सराय से प्वाइंट 315 बोर की देसी पिस्टल और 2 जिंदा राउंड के साथ गिरफ्तार किया।पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी के मुताबिक गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के संबंध में सूचना मिली जिसमें एक अपराधी अवैध हथियार लेकर संगम विहार इलाके में घूम रहा है।

डीसीपी ने कहा, आरोपी का स्थान संगम विहार, नेब सराय में स्थित था और बाद में उसे पकड़ लिया गया। उसके कब्जे से एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए।डीसीपी ने कहा, आरोपी ने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने और अन्य अपराधियों के बीच अपनी पहचान स्थापित करने और युवा लड़कों को लुभाने के लिए वीडियो शूट करने की बात स्वीकार की।

द भारत खबर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन