अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने FBI पर लगाया चोरी का आरोप, बोले- मेरे तीन पासपोर्ट गायब हैं

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विवादों से पुराना नाता रहा है जो अभी भी समय-समय पर देखने को मिल जाता है. पिछले हफ्ते अमेरिकी जांच एजेंसी FBI ने डोनाल्ड ट्रंप की प्रॉपर्टी मार-ए-लागो पर छापा मारा था. पिछले हफ्ते उनके खिलाफ ये बड़ी कार्रवाई की गई थी. लेकिन अब एक हफ्ते बाद डोनाल्ड ट्रंप  ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर FBI पर ही बड़ा आरोप लगा दिया है. दावा कर दिया गया है कि FBI जांच के दौरान उनके घर पर चोरी हुई है. उनके तीन पासपोर्ट गायब हो गए हैं. 

डोनाल्ड ट्रंप ने FBI पर चोरी का आरोप लगाया


ट्वीट कर डोनाल्ड ट्रंप ने लिखा है कि मार-ए-लागो पर रेड के दौरान FBI ने मेरे तीन पासपोर्ट चुराए हैं.  ये अलग बात है कि उनमें से एक एक्सपायर हो चुका था. लेकिन बड़ी बात ये है कि ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है जब किसी राजनीतिक प्रतिद्वंदी पर ऐसा घटिया प्रहार किया जा रहा है. इससे पहले भी FBI की जांच पर सवाल खड़े करते हुए ट्रंप ने कहा था कि ये डेमोक्रेट्स की उन्हें चुनाव लड़ने से रोकने की एक साजिश हैवो नहीं चाहते हैं कि वे आने वाला चुनाव लड़ें. 

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप पर ऐसा आरोप लगा है कि जब उन्होंने व्हाइट हाउस छोड़ा था, वे अपने साथ कई सारे सीक्रेट डॉक्यूमेंट्स भी ले आए थे. अभी तक FBI को उनके पास से ऐसा कोई डॉक्यूमेंट मिला नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स के आधार पर जांच लगातार जारी है. दावा तो ये भी किया गया है कि ट्रंप ने जब व्हाइट हाउस छोड़ा था, वे किसी बड़े बक्से में वो सारे डॉक्यूमेंट्स लेकर अपनी प्रॉपर्टी मार-ए-लागो पर आ गए थे. 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन