पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में खुल रही हैं परतें, 19 साल के गैंगस्टर ने मारी थी 20 गोलियां



दिल्ली : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोल्डी बरार-लारेंस बिश्रोई गिरोह के सबसे युवा शूटर हरियाणा के अंकित उर्फ छोटा ने ताबड़तोड़ 20 गोलियां मारी थीं. उसने दोनों हाथों में एक-एक पिस्टल ली हुई थी और सिद्धू मूसेवाला पर नजदीक जाकर गोलियां चलाई थीं. अंकित ने सिद्धू पर दोनों ही पिस्टल खाली कर दी थीं. बताया जा रहा है कि अंकित ने ही गायक मूसेवाला को सबसे ज्यादा गोलियां मारी थीं. 

स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अंकित को सिद्धू मूसेवाला के करीब जाने के लिए प्रियव्रत उर्फ फौजी ने बोला था. अंकित लारेंस बिश्नाई-गोल्डी बरार गिरोह में जल्द ही अपना नाम कमाना चहाता था. उसने फोटो भी खिंचवाई थी, जिसमें कारतूस से सिद्धू मूसेवाला लिखा है और पीछे बैठकर हत्या के लिए संकेत दे रहा है. 

दूसरी तरफ सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले गोल्डी बरार का प्रियव्रत उर्फ फौजी के पास फोन आया था. उसने ही बताया था कि सिद्धू मूसेवाला के घर का दरवाजा खुल गया है. दिल्ली पुलिस ने अंकित और सचिन दोनों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. 

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के विशेष पुलिस आयुक्त एचजीएस धालीवाल ने बताया कि सिद्दू मूसेवाला की हत्या करने के बाद आरोपी शूटर एक दिन से ज्यादा किसी एक जगह नहीं रूके. आरोपी इस हत्याकांड के बाद पांच राज्यों में घूमते रहे. इस दौरान ये फतेहाबाद, तोशाम, पिलानी, कच्छ, मध्यप्रदेश, बिलासपुर, यूपी और झारखंड में रूके. बताया जहां रहा है कि ये दिल्ली और हरियाणा में भी आए थे.

द भारत खबर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन