दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ी, LNJP अस्पताल में भर्ती



दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हाल ही में दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. 

जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र जैन को एक बार अस्पताल में भर्ती किया गया है. इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट को बताया था कि सवाल पूछे जाने के दौरान सत्येंद्र जैन ने कहा कि उनको कोविड हुआ था, जिसकी वजह से अब उनकी याददाश्त चली गई है. इसके बाद कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन अपनी बीमारी से संबंधित ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं दाखिल कर पाए, जिससे उनके बीमारी के दावे को कोर्ट संतोषजनक मान सके.


केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में 30 मई को गिरफ्तार किया था. 57 साल के सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने उनसे जुड़े लोगों के ठिकानों पर रेज की थी. ईडी की ओर से की गई इस रेज की कार्रवाई के दौरान करीब 2.85 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति और सोने के 133 सिक्के बरामद किए जाने का दावा किया गया था.


द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन