कांग्रेस को लगने वाला है एक और झटका, कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में होंगे शामिल ?


चंडीगढ़ : पंजाब और गुजरात में कांग्रेस को पहले ही बड़े झटके लग चुके हैं. पंजाब के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने कांग्रेस के साथ पीढ़ियों का नाता तोड़ते हुए पहले पार्टी छोड़ी और फिर बीजेपी) का दामन थाम लिया. गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल ने भी पार्टी छोड़ दी. अब क्या हरियाणा में भी कांग्रेस को झटका लगने वाला है? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं.


कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के पुत्र हैं, उन्हें मनाने की कोशिशें भी कांग्रेस नेताओं की ओर से की गई हैं. कुलदीप बिश्नोई ने पार्टी की ओर से की गई मनाने की कोशिशों के बीच चुप्पी साध ली है. कुलदीप बिश्नोई की चुप्पी के बाद उनकी कांग्रेस से नाराजगी का मामला शांत होता नजर आ रहा था कि अब एक तस्वीर ने न सिर्फ उनके कांग्रेस छोड़ने, बल्कि बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को भी हवा दे दी है.


कुलदीप बिश्नोई की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ नजर आ रहे हैं. कुलदीप बिश्नोई और सीएम खट्टर की ये तस्वीर कथित तौर पर हरियाणा के गुरुग्राम शहर की बताई जा रही है. कुलदीप बिश्नोई की सीएम खट्टर के साथ ये तस्वीर सामने आने के बाद इस तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि क्या बिश्नोई कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे ? हालाँकि कुलदीप बिश्नोई के समर्थक इसे औपचारिक मुलाकात बताने में लगे हैं. लेकिन इसे लेकर कुलदीप बिश्नोई की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.


द भारत खबर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन