पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली जिम्मेदारी



ब्रेकिंग न्यूज़ : पंजाब के जानेमाने सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या ने सभी को चौंका दिया है. बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. मूसेवाला की हत्या के कुछ ही देर बाद गैंगस्टर गोल्डी बरार (Gangster Goldy Barar) ने इस मर्डर की जिम्मेदारी ली है. वहीं अब इस मर्डर के बारे में यह भी कयास लगाया जा रहा है कि यह हत्या बदले के लिए ली गई है.

सिंगल सिद्धू मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लंबे समय से सिद्धू मूसेवाला गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के निशाने पर था. इसलिए मौका मिलते ही इस गैंगस्टर ने सिंगर की हत्या करवा दी. सूत्रों की मानें तो सिद्धू मूसेवाला इन दिनों बिश्नोई गैंग के विरोधी ग्रुप को सपोर्ट कर रहे थे.


इसी बीच जहां इस मर्डर को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. तभी सोशल मीडिया पर कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. गोल्डी ने फेसबुक पर इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट लिखी है.


पंजाब के जानेमाने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में मूसेवाला समेत तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी. सभी घायलों को मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां गौर करने वाली बात यह है कि सिद्धू मूसेवाला की हाल ही में सुरक्षा हटाई गई थी.


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक कयास और लगा या जा रहा है कि सिद्धू की हत्या बदला लेने के लिए की गई है. सवाल है कि क्या 8 अगस्त 2021 को मोहाली के सेक्टर 71 में यूथ अकाली लीडर Vicky Middukhera की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारी गईं और उन्हें मौत के घाट उतारा गया.


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 8 अगस्त 2021 को मोहाली में दिन दहाड़े Vicky Middukhera की हत्या की गई थी, Vicky पंजाब के गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का बेहद करीबी था. हत्याकांड में सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगन प्रीत सिंह का नाम सामने आया था. पुलिस मैनेजर तक पहुंच पाती उसके पहले ही वो भारत से फरार होकर आस्ट्रेलिया पहुंच गया. पंजाब पुलिस ने सिद्धू के मैनेजर के खिलाफ LOC भी जारी किया हुआ है. सूत्रों ने बताया की अगस्त 2021 में मोहाली में Vicky Middukhera की हत्या का बदला लेने के लिए लारेंस बिश्नोई गैंग सिद्धू पर हमले की फिराक में था.


द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन