नेपाल के क्लब में पार्टी करते राहुल गांधी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कांग्रेस-BJP में ज़ुबानी जंग शुरू

 

Image source: Twitter

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सुर्खियों में हैं. वजह ना तो किसी क्षेत्र का दौरा है और ना ही केंद्र सरकार से किसी मुद्दे पर सवाल पूछने को लेकर. दरअसल राहुल गांधी का नेपाल के एक पब में पार्टी करते हुए एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट कर राहुल पर तंज कसा है. इस बीच, कांग्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि राहुल अपने एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने गए हैं और शादी समारोह में जाना अब तक अपराध तो नहीं है. गौरतलब है कि बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी का एक लड़की के साथ बात करते हुए वीडियो ट्वीट कर कहा, 'जब मुंबई पर हमला हुआ था तब भी राहुल एक नाइटक्लब में थे. जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा है, तब भी वह वहीं हैं.'


Source: Twitter

 

राहुल गांधी के इस वायरल वीडियो पर बीजेपी ने राहुल पर जमकर  हल्ला बोल दिया है. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि लगातार पार्टी, छुट्टियां, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है. वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राजस्थान जल रहा है लेकिन राहुल गांधी पार्टी कर रहे हैं. राहुल पार्ट टाइम राजेनता नहीं है बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं. 

इस पूरे विवाद पर कांग्रेस पार्टी की सफाई आई है. पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया है कि राहुल गांधी अपने एक पड़ोसी देश नेपाल में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हैं. सुरजेवाला ने तंज भरे अंदाज में कहा कि राहुल पीएम मोदी की तरह बिन बुलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के यहां केक काटने नहीं गए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि निजी शादी समारोह में जाना अब तक तो अपराध घोषित नहीं हुआ है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल काठमांडू में सीएनएन की रिपोर्टर रहीं सुमनीमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं, जो नेपाल में म्यांमार के राजदूत की बेटी हैं और यह उनका निजी दौरा है. 


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन