करोड़ों की गाड़ी से निकले AAP विधायक, विपक्षी पार्टियों ने जमकर साधा निशाना

 

Source: Twitter

पंजाब: पंजाब में लुधियाना वेस्ट से विधायक गुरप्रीत सिंह गोगी को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. चर्चा उनके कामकाज को लेकर नहीं बल्कि उनके करोड़ों रुपये की कार में चलने को लेकर है. वो बुधवार को पीले रंग की पॉर्श गाड़ी में दफ्तर पहुंचे. करोड़ों रुपये की गाड़ी देख हर कोई हैरान रह गया. उनके महंगी गाड़ी में चलने को लेकर विपक्ष ने निशाना साधना भी शुरू कर दिया है. खास बात ये है कि गुरप्रीत सिंह गोगी विधानसभा चुनाव से पहले अपना नामांकन कराने के लिए स्कूटर से पहुंचे थे और इसे लेकर उनकी चर्चा भी हुई थी. 


गुरप्रीत सिंह का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि पीले रंग की पॉर्श कार दफ्तर के बाहर खड़ी है. वहीं एक शख्स कपड़ा लेकर कार को साफ कर रहा है. विधायक जी दफ्तर से एक शख्स के साथ बाहर निकलते हैं. स्टाइल से कार में बैठते हैं. कार का रूफ टॉप और बैक साइड किसी चिड़िया के पंख की तरह खुलता है और वह स्टाइल से कार में बैठकर निकल जाते हैं. हालांकि सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि यह कार उनके बेटे की है. 

हालांकि अब AAP विधायक के करोड़ों रुपये की कार से चलने के मामले में उनके ऊपर चौतरफा हमले शुरू हो गए. बीजेपी यूथ के राष्ट्रीय सचिव तेंजेंद्र सिंह बग्गा ने उन्हें निशाने पर लिया और उनका वीडिया ट्वीटकर तंज कसा, 'अब आम आदमी करोड़ो की कार भी नही चला सकता?'

तो वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा, 'वाह रे अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी...चुनाव से पहले स्कूटर - जीतने के बाद करोडों की पॉर्श कार..लुधियाना पश्चिम से विधायक गुरप्रीत गोगी जी पॉर्श कार में अपने ऑफिस पहुंचे... ये वही शख्स है जो अपना नॉमिनेशन भरने के लिए स्कूटर पर गए थे। ये ठगने का खेल ज्यादा दिन नहीं चलेगा।'

Source: Twitter


पको बता दें कि गुरप्रीत सिंह गोगी पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में आए थे। आप ने उन्हें लुधियाना पश्चिम के हलका से पार्टी प्रत्याशी बनाया और वह चुनाव जीत गए. 



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन