‘आप’ सरकार में भ्रष्ट मंत्री को हटाने में एक दिन लगा जबकि हरियाणा में एक भ्रष्ट जेई को हटाने में 4 साल लग गए: आप




नई दिल्ली:  भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी लगातार दूसरी पार्टियों के नेताओं को घेर रही है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी सांसद सुशील गुप्ता ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा आप सरकार ने एक भ्रष्ट नेता पर कार्यवाही करने में एक दिन लगा, पर हरियाणा सरकार को भ्रष्ट जेई पर कार्यवाही करने में 4 साल गए.

उन्होंने कहा कि आप भ्रष्टाचार को खत्म करना चाहती है इन मुद्दों पर कार्यवाही के नाम पर ढकोसले नही करना चाहती. 

सांसद ने कहा कि पंचायत विभाग में करोड़ों का गबन हुआ है . स्ट्रीट लाइट घोटाला, गली निर्माण घोटाले के बाद अब पंचायत की जमीनों की रकम हड़प ली गई . जांच के नाम पर कुछ अफसरों की बलि देकर फाइलों को बंद कर दिया जाएगा.

हरियाणा सरकार ने शहरी स्थनीय विभाग के 6 कर्मचारी को चार वर्ष पुराने गबन के मामले में निलंबित किया है. 

साथ ही सीएम ने इनके विरुद्ध एफआईआर करने के आदेश दिये थे, जानकारी अनुसार, चार वर्ष पहले सीएम विंडो पर इन दोषी अधिकारियो के खिलाफ गबन के दो शिकायते प्राप्त हुई थी और उनके खिलाफ कार्यवाही की गई जांच में उन्हें दोषी पाया गया. 

विभागीय जांच की रिपोर्ट प्राप्त होने उपरांत सीएम ने निर्देश दिए की इनके खिलाफ कार्यवाही कर इन्हे निलंबित किया जाए और इनके विरुद्ध एफआईआर भी दर्ज करवाई जाए .

दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन