नोएडा में दौड़ने वाले प्रदीप की मां का इलाज कराएगी केजरीवाल सरकार, सेना भर्ती ट्रेनिंग का भी ऑफर


 

नोएडा:

हाल ही में हमने आपको आधी रात में अपने सपनों को पूरा करने के लिए दौड़ते हुए प्रदीप मेहरा की वायरल स्टोरी बताई थी. पसीने से लथपथ. चेहरे पर बिना किसी शिकन के देश की सेवा करने का सपना लिए 19 साल के लड़के को कल तक कोई नहीं जानता था लेकिन आज सब उनके जज़्बे को सलाम कर रहे हैं. 


उनके वायरल वीडियो की वजह से उन्हें अब मदद के लिए लोगों का साथ मिल रहा है....एक ओर जहां अब वे अपने सपनों को पूरा करने के लिए ट्रेनिंग ले सकते हैं तो.... वहीं अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार भी उनकी मदद करने आगे आई है.


दिल्ली सरकार ने प्रदीप मेहरा की बीमार मां के इलाज का बीड़ा उठा लिया है. अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली के अस्पताल में भर्ती प्रदीप की मां का मुफ्त में इलाज कराएगी. दरअसल प्रदीप की मां कई बीमारियों के चलते दिल्ली के अस्पताल में भर्ती है. इलाज के लिए परिवार कई लाख का कर्जा ले चुका है. इसलिए दिल्ली सरकार की ये मदद वाकई उनके लिए अच्छी ख़बर है.


प्रदीप का वीडियो वायरल होने के बाद उनके लिए एक और मदद का हाथ सामने आया है... वो है सेना में भर्ती के लिए ट्रेनिंग की पेशकश. दरसल युवाओं को सेना भर्ती में मदद कराने वाले कर्नल अजय कोठियाल ने भी प्रदीप के सामने बड़ी पेशकश की है.


कर्नल कोठियाल की पेशकश प्रदीप को उसका सपना पूरा कराने में मदद कर सकती है. दरअसल प्रदीप नोएडा की सड़कों पर रात में 10 किलोमीटर की जो दौड़ लगाता है वो सेना में भर्ती होने की तैयारी के लिए है. 


गरीब घर का ये बेटा सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहता है. कर्नल अजय कोठियाल ने प्रदीप को जनरल बिपिन रावत यूथ फाउंडेशन कैंप में निशुल्क सेना भर्ती की ट्रेनिंग देने की पेशकश की है... 



हम उम्मीद करते हैं कि अब प्रदीप बिना किसी परेशानी के अपने सपनों को पूरा कर सकेंगे... और इसी लगन और कड़ी मेहनत से देश सेवा करें

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन