केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव को लेकर बीजेपी को किया चैलेंज, 'दम है तो चुनाव जीत कर दिखाओ...'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।


नई दिल्ली:

दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर सुबे के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी को चैलेंज किया हैं. अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि- ‘अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए लिखा है कि-  ‘भाजपा का दिल्ली नगर निगम के चुनाव टालना शहीदों का अपमान है जिन्होंने अंग्रेजों को देश से भगाकर देश में जनतंत्र स्थापित करने के लिए कुरबानियाँ दीं थीं। आज ये हार के डर से दिल्ली नगर निगम के चुनाव टाल रहे हैं, कल ये राज्यों और देश के चुनाव टाल देंगे।

भाजपा MCD के चुनाव टाल रही है कि दिल्ली के तीनों निगम एक कर रहे है। क्या इस वजह से चुनाव टल सकते हैं? कल ये गुजरात हार रहे होंगे तो क्या ये कह कर टाल सकते हैं कि गुजरात और महाराष्ट्र को एक कर रहे हैं? क्या इसी तरह का कोई बहाना बना कर लोक सभा चुनाव टाले जा सकते हैं?

भाजपा अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहती है। कमाल है। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी एक छोटी सी आम आदमी पार्टी से घबरा के भाग गयी? हिम्मत है तो MCD के चुनाव टाइम पे करवा के दिखाओ.’


आपको बता दें कि जब से दिल्ली में एमसीडी चुनाव टले है तब से अरविंद केजरीवाल बीजेपी की केंद्र सरकार पर हमलावर है. इससे पहले भी उन्होंने बीजेपी पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया था.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन