Punjab News: गुरदासपुर में शनिवार को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की रैली, ISBT करेंगे उद्घाटन



Punjab:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान शनिवार को गुरदासपुर को बड़ी सौगात देंगे। सबसे पहले ISBTबस टर्मिनल और रेलवे अंडरपास का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में 1854 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।


पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शनिवार को गुरदासपुर में 14.92 करोड़ रुपये की लागत से छह एकड़ में बने बाबा बंदा सिंह बहादुर अंतरराज्यीय बस टर्मिनल व रेलवे अंडर पास का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही लोकसभा हलके को 1854 करोड़ रुपये परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इस दौरान एक विशाल विकास क्रांति रैली को भी दोनों नेता संबोधित करेंगे।


बटाला से विधायक व आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमन शेर सिंह शैरी कलसी, पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के चेयरमैन रमन बहल, जिला योजना कमेटी के चेयरमैन व आम आदमी पार्टी के प्रदेश महासचिव एडवोकेट जगरूप सिंह सेखवां, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन राजीव शर्मा, आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान शहरी शमशेर सिंह व डेरा बाबा नानक से गुरदीप सिंह ने शुक्रवार को उद्घाटन समारोह और विकास क्रांति रैली की तैयारियों का जायजा लिया।


विधायक कलसी ने कहा कि सीएम मान और दिल्ली के सीएम केजरीवाल दो दिसंबर से लोकसभा हलका गुरदासपुर में विकास क्रांति की नई शुरुआत करेंगे। 



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन