Delhi Clash CCTV : पंचशील विहार में दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे, बीच-बचाव में आए युवक की मौत

  

दिल्ली : मालवीय नगर थानाक्षेत्र के पंचशील विहार में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए। घटना के दौरान अक्की नाम का युवक बीच बचाव के लिए आया। इस दौरान स्कूटी से गिरने से उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।

वारदात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो viral हो गया। दक्षिणी जिला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि पुलिस को पंचशीलh विहार में दो पक्षों के बीच झगड़े की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहां छानबीन की तो पता चला कि इस्मत अली उर्फ मांगे कबाड़ी का काम करता है। उसकी दो पत्नियां है।

पहली पत्नी से उज्मा, असमा, अरशद और आशु और दूसरी पत्नी से दो बेटे आरिफ और आसिफ हैं। दोनों पत्नियों के बच्चों का संपत्ति को लेकर विवाद है। इसको लेकर उनके बीच आपस में झगड़े होते रहते है। आरिफ और आसिफ अपने पिता इस्मत अली के साथ प्रापर्टी का काम करते हैं। उनका पंचशील विहार में ही प्रॉपर्टी डीलर का कार्यालय है। यहां पर ही मकान में रहते हैं।

इसके अलावा उजमा और आसमा भी पंचशील विहार में रहते हैं, जबकि अरशद और आशु हौज रानी में रहते हैं। पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि दोनों पक्षों में पानी की आपूर्ति को लेकर झगड़ा हुआ था। यहां पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। दोनों पक्षों को चोटें आईं और बाद में वह मेडिकल परीक्षण के लिए गए।

एक घायल आरिफ अली के सिर में चोट लगने से पांच टांके आएं हैं। घटना के दौरान अक्की नाम का युवक बीच बचाव के लिए आया। इस दौरान स्कूटी से गिरने से उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।

News updates live

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन