UP Crime News: पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने लगाई फांसी, पुलिस पर केस ना दर्ज करने का आरोप

 


Jalaun News,UP: जालौन जिले में पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने आत्महत्या कर ली।आरोप है कि गांव के एक युवक ने बेटी को जन्मदिन की पार्टी में बुलाया था। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना के बाद से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के ग्राम अकोढ़ी बैरागढ़ में पुलिस की प्रताड़ना से परेशान दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। मामले की जानकारी होने पर एएसपी जालौन ने 24 घंटे में मामले की रिपोर्ट मांगी है। शव को कब्ज़े में लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

17 साल की किशोरी के साथ हुई था वारदात

जालौन के एएसपी असीम चौधरी ने बताया कि एक गांव में 2 माह पहले 17 साल की एक किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म हुआ था। जब बेटी ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी तो पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

इससे तंग आकर पीड़िता के पिता ने आत्महत्या कर ली। उधर, ग्रामीणों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एएसपी ने बताया कि सीओ कोंच के नेतृत्व में जांच चल रही है। 24 घंटे में रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है। एएसपी ने कहा है कि जो भी पुलिस अधिकारी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

जन्मदिन में बुलाया और दुष्कर्म कर दिया

वहीं, मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका पति पंजाब में गोलगप्पे का ठेला लगाता था। कुछ महीने पहले वह बेटी को दादी के यहां छोड़कर गया था। आरोप है कि गांव के एक युवक ने बेटी को जन्मदिन की पार्टी में बुलाया था। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। बेटी ने घर आकर मामले की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि जब उन्होंने थाने में शिकायत की तो पुलिस शिकायत वापिस लेने का दबाव बनाने लगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन