Haryana : पति पर हमलाकर पत्नी का अपहरण, 3 किमी दूर ले जाकर किया गैंगरेप, पैदल लौटी पीड़िता

 


गुरुग्राम : हरियाणा में महिला सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. पटौदी स्थित खंड के एक गांव में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक खेतों के बीच एक कमरा बनाकर रहने वाले युवक को गंभीर रूप से घायल करने के बाद बाइक सवार दो दरिंदे उसकी पत्नी को जबरन उठाकर ले गए. इसके बाद आरोपियों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बाद में दोनों आरोपी पीड़ित महिला को रेवाड़ी रोड पर पुरानी नहर के पास छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता पैदल ही करीब तीन किलोमीटर चलने के बाद अपने कमरे पर पहुंची और खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों को अपहरण और गैंगरेप की वारदात की जानकारी दी. ग्रामीणों ने ही महिला के घायल पति को सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. 

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर जानलेवा हमला करने, अपहरण और गैंगरेप किए जाने का मामला दर्ज किया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति की 2 महीने पहले ही मृत्यु हुई थी. इसके बाद उसने अपने देवर से शादी कर ली और उसी के साथ खेत में सड़क किनारे बने एक कमरे में रहने लगी. पहले पति से महिला को दो बेटे और एक बेटी भी हैं. ये परिवार इसी कमरे में रहता था. पीड़िता ने बताया कि सोमवार शाम करीब 4 बजे 2 लोग खेत में बने कमरे पर पहुंचे थे. उन्होंने पीने के लिए पानी मांगा. इसके बाद हाथ धोकर पानी वहीं गिरा दिया. महिला के अनुसार रात 12 बजे दो व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आए और कमरे से बाहर सो रहे उसके पति पर किसी वजनी वस्तु से वार कर उसे बेहोश कर दिया. जैसे ही पति चिल्लाया तो वो कमरे से बाहर निकलकर आई. तब तक उसका पति बेहोश हो चुका था. दोनों बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की. इसके बाद उसे बाइक पर बैठाकर अन्य स्थान पर ले गए. जहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. साथ ही उसे धमकी दी कि पुलिस को शिकायत करने पर उसे और उसके बच्चों को जान से मार दिया जाएगा.

पटौदी थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर गैंगरेप और पति पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है. घटना की जानकारी के बाद डीसीपी मानेसर डीसीपी मनबीर सिंह, एसीपी क्राइम सोमवीर और पटौदी थाना प्रबंधक राकेश कुमार ने गांव पहुंचकर घटना स्थल का दौरा किया है.

द भारत खबर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन